रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि

  • जारी करने का समय:2022-08-13 09:10:32
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:182
  • त्वरित विवरण:

    रायपुर,Power transformer manufacturerसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:रायपुरसूखी प्रकार रूपांतरित करने वाल

लेख सामग्री

Power transformer manufacturer

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

रायपुरसूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

मसिनाThe flange surface is uneven the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong,रायपुरपावर रूपांतरक का मॉडल तथा विशिष्टीकरण, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

सोलेनोइड इंसुलेशन घटाना

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?


रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि



सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

उच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मा

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

नवीनतम उद्धरणध्वनि,रायपुरतेल की रूटिन परीक्षण, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि



फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

कितनापावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, और ध्वनि निराश और ध्वनि क

पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है,रायपुर1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरक, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

रायपुरपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

फ़िलाडेल्फ़ियाअन्य उत्पाद जानकारी
  • ला रोशेलहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनसीलिंग सिद्धांत और संरचनात्मक विशेषताओं

    ला रोशेलहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनसीलिंग सिद्धांत और संरचनात्मक विशेषताओं

  • जनरल एस्कोबाडोस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमखराब रखरखाव से होगी परेशानी

    जनरल एस्कोबाडोस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमखराब रखरखाव से होगी परेशानी

  • काँसहाइड्राउलिक छोटा उठाने वाला प्लेटफर्मठीक से कैसे बनाए रखें

    काँसहाइड्राउलिक छोटा उठाने वाला प्लेटफर्मठीक से कैसे बनाए रखें

  • काँसमोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें

    काँसमोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें

  • अरहससाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन प्रक्रिया को नियंत्रित करके झुर्रियों को कम कर सकते हैं

    अरहससाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन प्रक्रिया को नियंत्रित करके झुर्रियों को कम कर सकते हैं

  • अरहसपूरी स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्मकंटेनर मात्रा गणना विधि

    अरहसपूरी स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्मकंटेनर मात्रा गणना विधि

  • अरहसहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैविभिन्न मूल्य-संवेदी सामग्रियों की आवश्यकताएं

    अरहसहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैविभिन्न मूल्य-संवेदी सामग्रियों की आवश्यकताएं

  • सेलायास्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमअलग अलग भूमिका निभाते हैं

    सेलायास्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमअलग अलग भूमिका निभाते हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि, रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको रायपुरस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्तदबाव क्षमता की गणना विधि में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!