येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण

  • जारी करने का समय:2022-08-02 11:12:31
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:484
  • त्वरित विवरण:

    येरेवान, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैंपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्र

लेख सामग्री
यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में,येरेवानस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की पुनः प्राप्त करें, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

येरेवानरूपांतरक है

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

बोगलेतेल प्राप्त रूपांतरक

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या


येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण



(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

युक्ति प्रबंधनकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.


येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण



(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

स्वागत कॉलकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुस

रूपांतरक है

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

येरेवानतेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली,येरेवानपावर ट्यूब, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा और फिर बहुत ब

फ़िलाडेल्फ़ियाअन्य उत्पाद जानकारी
  • अबोनीस्वचालित बोर्डिंग ब्रिजपरिवर्तन और विकास

    अबोनीस्वचालित बोर्डिंग ब्रिजपरिवर्तन और विकास

  • गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmछोटा बोर्डिंग ब्रिजउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना

    गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmछोटा बोर्डिंग ब्रिजउद्योग आर्थिक बेल्टों के निर्माण में तेजी लाना

  • गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मब्रांड विकास के युग

    गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मब्रांड विकास के युग

  • गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmस्टेज बैनर एलिवेटरअच्छी शुरुआत लेकिन फिर भी कमजोर

    गियोर्जियो कालाब्रियाbrazil. kgmस्टेज बैनर एलिवेटरअच्छी शुरुआत लेकिन फिर भी कमजोर

  • टोवुज़वितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षासामान्य दोष और समाधान

    टोवुज़वितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षासामान्य दोष और समाधान

  • कोलमार12 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग में कच्चे माल की कमी

    कोलमार12 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग में कच्चे माल की कमी

  • कोलमारस्वचालित बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकठीक है

    कोलमारस्वचालित बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकठीक है

  • china. kgmडॉक स्तरकई सामान्य उत्पादन योजनाएं और उनके सिद्धांत

    china. kgmडॉक स्तरकई सामान्य उत्पादन योजनाएं और उनके सिद्धांत

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण, येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको येरेवानवितरण रूपांतरक का ओवरलोडनिर्माण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!